आजमगढ़: ज्वैलर्स की दुकान से 80 हजार के गहने लेकर भागे उच्चके

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। देवगांव में सोमवार को उच्चकों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए महालक्ष्मी ज्वैलर्स से 80 हजार की कीमत के जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गये। 

जानकारी अनुसार देवगांव कोतवाली क्षेत्र के नन्दापुर ग्राम के जोगापट्टी में आकाश सेठ पुत्र अरुण प्रकाश सेठ की महालक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम की दुकान है। जहाँ सोमवार करीब 10.30 बजे एक बाइक पर महिला-पुरुष ने दुकान में आकर ज्वेलरी दिखाने की बात की। दुकानदार ने जहां उन्हें ज्वेलरी दिखाई तो वहीं इसी बीच महिला बातें करने लगी। पुरुष ने मौका देखते हुए करीब 80 हजार के ज्वेलरी लेकर रफूचक्कर हो गया। दुकानदार को जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। महिला को भागने से पहले ही पकड़ लिया गया।
दुकान मालिक आकाश सेठ ने बताया की उनके लगे सीसीटीवी में भागते हुए पुरुष के साथ पटरी के उस पार बैठा एक छोटा लड़का भी देखा गया, जो वारदात को अंजाम देने के बात दोनांे भागने में सफल हो गये हैं। वही महिला को पकड़ लिया गया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला को अपने साथ थाने लेकर आयी। दिनदहाड़े उच्चकों के इस वारदात से बाजार में हड़कंप की स्थिति देखी गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)