भाजपा मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के कार्यालय पर महिलाओं का धावा

Youth India Times
By -
0

मंत्री का घेराव कर फेंकी कुर्सियां, दुर्व्यवहार का लगाया आरोप

रिपोर्ट - अशोक जायसवाल
बलिया। प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के बलिया आवास स्थित कैंप कार्यालय पर फरियादी महिलाओं द्वारा सोमवार की दोपहर जमकर हंगामा किया गया। इस दौरान मंत्री का घेराव कर कुर्सिंयां भी फेंकी गई। ये महिलाएं स्कूल में पुराने बच्चों को मिलने वाली अनुदान राशि की मांग कर रहीं थीं।
मंत्री के बीएसए से बात करने के बाद भी महिलाएं तत्काल अनुदान राशि दिलाने की जिद पर अड़ी रहीं। मौके पर सीओ व कोतवाल महिला पुलिस के साथ पहुंचे और उन्हें वहां से हटाया। उधर महिलाओं ने कार्यकर्ताओं पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है । मंत्री शुक्ला द्वारा इस मामले को प्रायोजित बताया गया है। 
बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर महिलाओं का झुंड मंत्री के कार्यालय पर बच्चों को मिलने वाली अनुदान राशि की शिकायत करने पहुंची। आरोप है कि इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। उनके दुर्व्यवहार से आक्रोशित महिलाओं का उग्र रूप देखकर उक्त कार्यकर्ता वहां से खिसक लिए। आरोप है कि आक्रोशित महिलाओं ने कुर्सियां फेंककर अपने गुस्से का इजहार किया। 
उधर मंत्री के कार्यालय में तोड़फोड़ होने की सूचना मिलते ही महिला पुलिस के साथ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और आनन-फानन में आक्रोशित महिलाओं को समझा बुझाकर वहां से बाहर निकाला । इस दौरान उनकी पुलिस अधिकारियों से भी बहस की खबर है। पुलिस द्वारा इस मामले में कुछ महिलाओं को पकड़कर कोतवाली भी ले जाया गया। उधर मंत्री द्वारा महिलाओं के आक्रोश को साजिश का एक हिस्सा बताकर इस पर नाराजगी जाहिर की गई । उनका कहना है कि महिलाओं की मांग के अनुरूप ही उनकी बात अधिकारियों तक पहुंचाकर समस्या का समाधान करने का प्रयास किया गया था। इस मामले में पुलिस पर भी महिलाओं से मारपीट का आरोप लगाया जा रहा है। फिलहाल इसकी जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)