धनंजय सिंह के घर में घुसने की हिम्मत नहीं दिखा पाई पुलिस

Youth India Times
By -
0



घर के बाहर से ही पूछा कि धनंजय सिंह है कि नहीं फिर चले गए वापस

लखनऊ। मऊ के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत सिंह की हत्या में साजिश के आरोपित पूर्व सांसद धनंजय सिंह के घर पर दबिश देने गई पुलिस का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में जौनपुर और लखनऊ पुलिस की टीम दिख रही है। खास बात यह है कि पुलिस धनंजय की तलाश में वहां गई थी, लेकिन घर के भीतर जाने की हिम्मत नहीं कर पाई। यही नहीं पुलिस अधिकारी यह पूछते नजर आए कि धनंजय घर में हैं तो नहीं।
धनंजय की गिरफ्तारी को लेकर लखनऊ पुलिस की कार्रवाई चर्चा में है। पूर्व सांसद जब तक जेल में थे तब तक पुलिस ने वारंट बी दाखिल करने का कोई प्रयास नहीं किया। अब, धनंजय के जमानत पर छूटने के बाद पुलिस ने दिखावे की दबिश शुरू कर दी। सवाल यह है कि पूर्व सांसद को अगर लखनऊ पुलिस गिरफ्तार करना चाहती है तो उसने धनंजय के जेल में रहते वारंट बी दाखिल क्यों नहीं किया। लखनऊ पुलिस की इस लापरवाही से धनंजय जेल से बाहर हैं और अब उनकी तलाश का दावा किया जा रहा है। उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि अगर धनंजय हाजिर नहीं होते हैं तो उनपर घोषित इनाम की धनराशि बढ़ाई जाएगी। धनंजय पर लखनऊ पुलिस ने 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया था।
कुर्की की कार्रवाई के डर से धनंजय ने पांच मार्च को प्रयागराज के एमपी एमएलए कोर्ट में एक अन्य मामले में आत्मसमर्पण कर दिया था। 31 मार्च को पूर्व सांसद को जमानत मिल गई थी। वायरल वीडियो में जौनपुर के एक अधिकारी धनंजय की पत्नी से अजीत मामले में भी पूर्व सांसद को जमानत करवा लेने का सुझाव देते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि छह जनवरी को विभूतिखंड में कठौता चौराहे के पास गैंगवार में अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)