जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी प्रकरण में कुर्की के आदेश

Youth India Times
By -
0

मुरादाबाद। फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी प्रकरण में शनिवार को न्यायालय में सुनवाई के दौरान क्राइम ब्रांच के विवेचक विजेंद्र सिंह न्यायालय में उपस्थित हुए। उन्होंने फरार अभियुक्त पूर्व नगर पालिका, रामपुर के चेयरमैन अजहर खां के विरुद्ध एक प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया। न्यायालय ने उसे स्वीकृति प्रदान दी। पूर्व में अभियुक्त की 82 की कार्यवाही की जा चुकी थी।
पूर्व मंत्री निसार अहमद के बेटे एवं जिला पंचायत सदस्य मुस्तफा हुसैन ने जयाप्रदा पर टिप्पणी करने के आरोप में थाना कटघर में मुकदमा लिखाया था। कटघर थाना क्षेत्र में सभा के दौरान जयाप्रदा पर टिप्पणी की गई थी। इस सभा के आयोजक आरिफ खां थे। मुकदमे में सांसद आजम खां, उनके बेटे अब्दुला आजम, सांसद मुरादाबाद डा. एसटी हसन, नगर पालिका परिषद, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां और आरिफ खां को अभियुक्त बनाया गया था। एडीजीसी मुनीश भटनागर ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद हुई सभा में पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी गई थी। इस मुकदमे में विवेचना चल रही है। जब से मुकदमा शुरू हुआ है तब अजहर खां अदालत के सामने पेश नहीं हुए। उनके लगातार फरार चलने के कारण अदालत ने उनकी खिलाफ कुर्की के आदेश किए हैं।
रामपुर के सैफनी में जिला पंचायत सदस्य नुसरत बेग के भाई डा. अनीक बेग के खिलाफ अवैध रूप से क्लीनिक संचालित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया। इनके साथ ही नगर के दो और डाक्टरों के खिलाफ शाहबाद थाने में रिपोर्ट लिखाई गई है। एसीएमओ डा. मनोज कुमार शुक्ला और एसडीएम राकेश कुमार गुप्ता ने नगर में अवैध रूप से संचालित क्लीनिकों पर छापामारी की थी। तीन क्लीनिकों को सील कर दिया गया था। इस मामले में स्वास्थ्य विभाग की ओर से शाहबाद थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। जिया क्लीनिक के संचालक डा.अनीक बेग पर भी मुकदमा लिखा गया है। इनके भाई नुसरत बेग जिला पंचायत के सदस्य हैं। इनके अलावा जनता हेल्थ केयर सेंटर के संचालक डा.शाहरुख रजा व सिद्दकीनी नर्सिंग होम के संचालक डा.हबीब हुसैन के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। डाक्टरों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए जाने से नगर के तमाम डाक्टरों में हड़कंप मचा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)