ढाई लाख की हेरोइन, अवैध तमंचे व कारतूस के साथ एक आरोपी उभांव पुलिस के हत्थे चढ़ा

Youth India Times
By -
0


रिपोर्ट-अशोक जायसवाल

बलिया। जनपद की उभांव थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से ढाई लाख रुपये कीमत का 25 ग्राम हेरोइन, एक तमंचा व 2 जिन्दा कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को सम्बंधित धारा में चालान कर न्यायालय भेज दिया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ0 विपिन ताडा के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत बुधवार को उभांव एसएचओ उभांव ज्ञानेश्वर मिश्रा की देखरेख में सीयर पुलिस चौकी प्रभारी उ0नि0 अतुल कुमार मिश्र मय हमराह के साथ बकरीद के त्यौहार के मद्देनजर बिल्थरारोड नपं में चक्रमण कर रहे थे। इस दौरान जब वह नपं के वार्ड नंबर 8 बीबीपुर नहर पुलिया पर सुबह 06.30 बजे पहुंचे तो उन्हें एक संदिग्ध व्यक्ति नजर आया। पूछताछ में उसकी पहचान राकेश चौरसिया उर्फ टाइगर पुत्र दीनदयाल निवासी बीबीपुर थाना उभांव के रूप में हुई। पुलिस का दावा है कि उसकी तलाशी के दौरान उसके पास से एक प्लास्टिक के झोले मे 25 ग्राम हिरोइन, एक तमंचा 315 बोर व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ । पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान आरोपी द्वारा बताया गया कि वह उक्त हिरोइन को बलिया व सिकन्दरपुर से ले आकर बिक्री करता है तथा अवैध धन कमाता है तथा इसी धन से अपनी आजीवका चलाता है । पकड़े गये आरोपी के विरूद्ध पुलिस ने मु0अ0सं0 96/21 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट व मु0अ0सं0 97/21 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट का पंजीकृत कर उसे न्यायालय बलिया रवाना कर दिया।
गिरफ्तार करने वाली टीम में सीयर पुलिस चौकी प्रभारी अतुल कुमार मिश्र के अलावा का0 रामप्रकाश यादव, जनार्दन चौधरी व चन्द्रशेखर आजाद शामिल रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)