प्रेमी संग बाइक पर जा रही थी युवती, ग्रामीणों ने घेरा तो बॉयफ्रेंड ने चलती बाइक से दिया धक्का

Youth India Times
By -
0

सीतापुर (हरगांव)। प्रेमी संग निकली युवती को चलती बाइक से ढकेल दिया गया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। हरगांव कस्बे में मंगलवार रात हुई वारदात में घायल युवती की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। देर रात प्रेमी और उसके साथी की तलाश की जा रही है।
मामला हरगांव कस्बे से जुड़ा हुआ है। बताते हैं कि हरगांव थाना क्षेत्र के एक इलाके की युवती का प्रेम संबंध कस्बे के मोहल्ला काजी टोला निवासी शादाब से चला आ रहा था। मंगलवार रात करीब दस बजे युवती किसी तरह से अपने घर से निकलकर प्रेमी से मिली। बताते हैं कि शादाब युवती के घर से कुछ दूर पर खड़ा बातचीत कर रहा था।
इसी दौरान इलाके के लोगों ने देख लिया और उसे घेर लिया। खुद को घिरता देख शादाब अपनी प्रेमिका को बाइक पर बैठकर भागने लगा। शादाब के साथ उसका दोस्त भी था। कुछ दूर जाने के बाद लोगों द्वारा पीछा होता देख शादाब ने बाइक पर पीछे बैठी युवती को ढकेल दिया। जिससे वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई।
अफरातफरी के बीच उसे स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुस्साहस की खबर पाकर एसपी आरपी सिंह मौके पर पहुंचे गए। एसपी का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए टीमें भेजी गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)