अग्निपथ के विरोध में पुलिस पर हमला

Youth India Times
By -
0

सिपाहियों ने भागकर बचाई जान

पुलिस की गाड़ियों को तोड़ा, पेट्रोल पंप पर लूटपाट
देवरिया। देवरिया में अग्निपथ योजना के विरोध में रविवार को बरहज कस्बे में उपद्रवियों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस उन्हें जब रोकने पहुंची तो उनके ऊपर पथराव कर दिया। पुलिस वाले भागकर अपनी अपनी बचाई। उन्होंने पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। अराजक युवाओं से जान बचाकर भाग रहे पुलिस की बाइक को भी ईंट-पत्थर से कूच दिया।
संख्या में कम सिपाही अराजक युवाओं से बचने के लिए जब भाग रहे थे। तब पैना जाने वाली सड़क पर पेट्रोल पंप के आफिस में जाकर छिप गए। उपद्रवियों ने वहां पेट्रोल टंकी पर पहुंचकर जमकर पथराव किया, जिससे पेट्रोल पंप पर लगे शीशे टूट गए। उपद्रवियों ने पेट्रोल पंप की मशीनों पर भी पथराव किया, जिससे मशीनें क्षतिग्रस्त हो गईं। पथराव की य़ह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
पुलिस के बैकफुट पर होने की खबर जैसे ही अधिकारियों के पास पहुंची। तीन थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई। इसके सभी भाग निकले, जिसमें से 15 युवाओं को बरहज पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
बरहज पैना मार्ग पर स्थित उमाशंकर मद्धेशिया के पेट्रोल पंप पर युवाओं ने केवल तोड़फोड़ की बल्कि कैश काउंटर से 87 हजार रूपए भी लूट लिए। पंप पर खड़ी उनकी ब्रेजा कार को भी ईंट डंडों से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।
भारी अराजकता की सूचना मिलने पर डीआईजी रेंज गोरखपुर जे रविन्द्र गौड़ और एसपी संकल्प शर्मा भी पर पहुंचे।एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसमे कुछ दुकानों को तोड़ा गया है गाड़ियां तोड़ी गयी है उसकी भी एक अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)