आजमगढ़: कोचिंग सेंटर में छात्रा ने छात्रा को मारा चाकू

Youth India Times
By -
0

बीच-बचाव करने में शिक्षक भी हुए घायल, मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी
आजमगढ़। बड़े कालेजों में तो छात्र गुटों में भिड़ंत की खबरें सुनी जाती थीं, लेकिन शुक्रवार को एक कोचिंग सेंटर में छात्रा ने ही छात्रा पर चाकू से वार करके घायल कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंचे शिक्षक भी जख्मी हो गए।
घायल छात्रा की तहरीर पर रौनापार पुलिस मुकदमा दर्ज कर कारणों की तलाश में जुट गई है। शाहडीह गांव की गुड़िया मौर्या सुबह घर से निकलकर रौनापार बाजार में कोचिंग पढ़ने गई हुई थी। आरोप है कि नौकरी की तैयारी कर रही गुड़िया पढ़ाई में व्यस्त थी कि उसी दौरान अचानक सरोज नाम की छात्रा ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया, जिससे उसकी अंगुली और हाथ पर कई जगह जख्म हो गए। बीच-बचाव करने पहुंचे कोचिंग के शिक्षक दिव्यांशु निवासी इस्माइलपुर को भी कंधे में चाकू लग गया, जिससे वह भी जख्मी हो गए। गुड़िया ने रौनापार थाने पर तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरैया में मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज कर लिया और घटना के कारणों की जांच में जुट गई है। चाकूबाजी का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका था।
बताया जा रहा है कि गुड़िया वहां छह माह से कोचिंग कर रही थी, आरोपिता सरोज डेढ़ साल से कोचिंग पढ़ने जाती है। बीच में तीन माह सरोज अनुपस्थित हो गई। शुक्रवार को अचानक दोबारा कोचिंग पढ़ने के लिए सरोज पहुंची है और जाते ही गुड़िया पर चाकू से हमला बोल दिया। अभी लोग कुछ समझ पाते की धड़ाधड़ धड़ाधड़ कई वार उसने कर दिया। थाना प्रभारी रौनापार अखिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि चाकूबाजी की घटना हुई है, जिसके कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल गुड़िया की तहरीर पर सरोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)