बड़ा हादसा : दुर्गा पंडाल में लगी आग से दो की मौत, 60 से ज्यादा लोग झुलसे

Youth India Times
By -
0

भदोही। यूपी के भदोही में रविवार की देर शाम बड़ा हादसा हो गया। दुर्गा पंडाल में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई, हालांकि डीएम ने अभी मरने वालों की पुष्टि नहीं की है। डीएम की ओर से 42 लोगों के झुलसने की खबर है। 30 लोगों को रेफर कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 60 से अधिक लोग झुलसे हैं। जांच पड़ताल में आग शॉर्ट सर्किट से लगने की बात कही जा रही है। सभी झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना औराई स्थित नारथुआ में दुर्गा पंडाल लगा था। पंडाल के नीचे कार्यक्रम चल रहे थे। पंडाल में बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे। श्रद्धालु आरती कर थे। इसी बीच शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने पंडाल के पर्दे में आग पकड़ ली। पंडाल में आग लगने से भगदड़ सी मच गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरा पंडाल जलकर राख हो गया।
दुर्गा पंडाल में आग की खबर पाकर डीएम गौरांग राठी और एसपी डॉ. अनिल कुमार मौके पर पहुंचे। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 60 अधिक लोग झुलस गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भी भारी संख्या में आग से झुलसे लोगों को देखते अफरा-तफरी मच गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)