संजय निषाद ने ओमप्रकाश राजभर को लिया निशाने पर

Youth India Times
By -
0

कहा सुबह चाय कहीं पीते, दोपहर में जलेबी कहीं और खाते हैं ओमप्रकाश राजभर
भाजपा गठबंधन में शामिल होने पर कही बड़ी बात
प्रयागराज। यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर पर बड़ा हमला बोला है। उन्‍होंने राजभर के लिए कहा कि उनको खुद अपने पर भरोसा नहीं है। वह सुबह कहीं चाय पीते हैं, दोपहर जलेबी कहीं और खाते हैं, शाम को कहीं और बात करते हैं। वह बड़े भाई हैं।
ओम प्रकाश राजभर के भाजपा गठबंधन में दोबारा शामिल होने के कयासों पर शनिवार को सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर का पांव कुछ और जुबान कुछ और रहती है। उन्‍होंने कहा कि यदि मर्यादा के अंदर आएं तो निश्चित रूप से लोग उनका (ओम प्रकाश राजभर) सम्मान करेंगे। कहा कि राजभर समाज बहुत पिछड़ा है, उसकी लड़ाई सिर्फ भाजपा और निषाद पार्टी लड़ रही है।
निकाय चुनाव को लेकर कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक कर उनसे निकाय चुनाव लड़ने के लिए आवेदन मांगे हैं। जहां पार्टी मजबूत होगी वहां से प्रत्याशी उतारने के लिए भाजपा से बात करेंगे। भाजपा के साथ निषाद पार्टी का अटूट बंधन है। कहा कि डिस्ट्रिक्ट मिनरल फंड से नदी किनारे रहने वाले मछुआ, निषाद और वंचित तबके के लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाएंगे। मछुआ व वंचित समाज के बच्चों को आईएएस-पीसीएस की तैयारी करवाने के लिए मंडल स्तर पर नि:शुल्क आवासीय कोचिंग की व्यवस्था की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)