आजमगढ़ : छः सौ से अधिक मरीजों का किया गया निःशुल्क उपचार

Youth India Times
By -
0

वैरियरसर हेल्थ कल्ब के तत्वावधान में स्वास्थ्य शिविर का किया गया आयोजन
आजमगढ़। रविवार को वैरियरसर हेल्थ कल्ब के तत्वावधान में मुबारकपुर के मोहल्ला पुरानी बस्ती ताज पैलेस में नि:शुल्क नेत्र जांच एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन गोपालपुर विधान सभा के विधायक नफीस अहमद ने किया। शिविर में 600 से अधिक नेत्र से सम्बंधित विभिन्न रोगों की जांच व उपचार किया गया।
नि:शुल्क नेत्र जांच एवं चिकित्सा शिविर में मुबारकपुर सहित आस पास के गांव से काफी संख्या में महिला और पुरुष शिविर में पहुंचकर लाभ उठाये।
नेत्र रोग विशेषज्ञ डाक्टर महबूब आजम ने बताया कि शिविर के आयोजन का उद्देश्य गरीबों और असहाय लोगों को मुफ्त में जांच करके दवा और चश्मा मुहैया कराना था। समाज में बहुत से कमजोर दबे कुचले व्यक्ति दवा इलाज का खर्च वहन करने का सामर्थ्य नहीं रखते हैं। शिविर में मोतियाबिंद सहित आंख के विभिन्न रोगों के लगभग 600 से अधिक रोगियों ने लाभ उठाया।
इस अवसर पर नगर के प्रसिद्ध नेत्र चिकित्सक डाक्टर महबूब आजम के नेतृत्व में एरा मेडिकल कालेज की टीम डाक्टर अजहर महमूद, डाक्टर सना अन्य टीम के सदस्य ने शिविर में अपना योगदान दिया। नेत्र रोगियों को आवश्यकता अनुसार जांचोपरांत चशमा दिया गया। इस अवसर पर सपा विधायक अखिलेश यादव, सर्फराज मन्सूर, युवा सपा नेता अब्दुल्ला शेख बम्हौरी, अलीम अख्तर,अबु आसिम आदि लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)