भरी पंचायत में प्रधान के बेटे ने पहलवान की गोलियों से भूनकर की हत्या

Youth India Times
By -
0
परिजनों ने शव रख कर सड़क किया जाम

मथुरा: शेरगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पैगांव में पुरानी रंजिश के चलते अमोल पहलवान को भरी पंचायत में गोली मारकर हत्या कर दी गई. पहलवान के कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था. वहीं, परिजनों के साथ मिलकर शव को सड़क पर रखकर हत्या कर दी. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, 2021 में पैगांव के ग्राम प्रधान रामवीर की कोकिलावन में परिक्रमा देने के दौरान हत्या कर दी गई थी. जिसमें मुख्य आरोपी अमोल को बनाया गया था और जेल भेज दिया गया था. कुछ दिन पहले जेल से जमानत पर छूट कर अमोल गांव में ही रह रहा था. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते पंचायत हो रही थी. जिसमें हुई कहासुनी के रामवीर प्रधान के बेटे और वर्तमान प्रधान प्रतिनिधि कृष्णा ने अमोल पहलवान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी.

वहीं घटना की जानकारी लगते ही भारी संख्या में ग्रामीण और अमोल पहलवान के परिजन एकत्रित हो गए. उन्होंने पहलवान के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि थाना शेरगढ़ क्षेत्र के पैगांव में अमोल नाम के व्यक्ति की गोली मार दी गई थी. युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. एसएसपी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को पैगांव में किसी बात को लेकर के पंचायत हो रही थी. जिसमें प्रधान का बेटा कृष्णा और अमोल मौजूद थे. कृष्णा के पिता रामवीर की 2021 में हत्या हुई थी, जिसमें अमोल आरोपी था. इस मामले में जेल भी गया था.प पंचायत के दौरान किसी बात पर कृष्णा और अमोल के बीच में कहासुनी हुई. अमोल के परिजनों का आरोप है कि कृष्ण ने अपनी बंदूक से अमोल के ऊपर फायर कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन अमोल को अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

एसएसपी ने बताया कि सूचना मिलते ही घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. वहीं, जिस व्यक्ति पर आरोप है, उसके कंधे पर गोली लगी है. मृतक अमोल के परिजनों का कहना है कि उसने खुद ही क्रॉस मुकदमा बनाने के लिए अपने कंधे पर गोली मारी है. अमोल के परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है. वहीं, मुख्य आरोपी कृष्णा का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है. जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा, उनके कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)