आजमगढ़ को मिला नया गोल्ड शोरूम

Youth India Times
By -
0
भोजपुरी अभिनेत्री नीलम गिरी ने काशी गोमती ज्वेलर्स का किया भव्य शुभारंभ
हमारी कोशिश अमीर हो या गरीब हर व्यक्ति अपनी प्राथमिकताओं के आधार पर एक बेहतर रेंज में ज्वेलरी खरीद सके-रवि प्रकाश तिवारी
आजमगढ़। जनपद में गुरूवार को काशी गोमती ग्रुप की एक और सबसे बड़ी संस्था काशी गोमती ज्वेलर्स का भव्य शुभारंभ किया गया, जिसमें काशी गोमती ज्वेलर्स की ब्रांड एंबेसडर रही भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री निलम गिरी आजमगढ़ पहुंची, उन्होंने काशी गोमती ज्वेलर्स के नए संस्थान का फीता काटकर भव्य शुभारंभ किया और जनता को समर्पित किया। जिसके बाद संस्थान के अध्यक्ष व सीईओ सहित सभी लोगों ने दीप प्रज्वलन करके इस संस्थान को जनता के नाम समर्पित किया। भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री निलम गिरी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बहुत सौभाग्य की बात है कि उन्हें काशी गोमती ज्वेलर्स के लिए काम करने का अवसर मिला है और मैं भविष्य में और बेहतर कार्य करने की कोशिश करूंगी। निलम गिरी ने बताया कि जनता के लिए काशी गोमती ज्वेलर्स एक बहुत ही बेहतर प्लेटफार्म होगा, जिससे अमीर और गरीब हर वर्ग के लोग अपनी जरूरत के सामान ले सकेंगे और आजमगढ़ के लोगों को इससे बेहतर प्लेटफार्म नहीं मिलेगा। उन्होंने काशी गोमती के अध्यक्ष रवि प्रकाश तिवारी को भी ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए बैंकिंग सेक्टर से लेकर के ज्वेलरी सेक्टर तक के बेहतर संसाधनों और सुविधाओं को देने के लिए आभार भी जताया।
संस्थान के अध्यक्ष रवि प्रकाश तिवारी ने भी मीडिया से बातचीत में बताया कि जिस तरह हम बैंकिंग सेक्टर में घर घर तक जाकर लोगों को बेहतर बैंकिंग की सुविधा दे रहे हैं उसी के साथ काशी इलेक्ट्रिक स्कूटी से लेकर काशी गोमती ज्वेलर्स तक के बड़े ब्रांड को हम जनता को समर्पित कर रहे हैं। पूरे जनपद को हमने बैंकिंग के क्षेत्र में एक बेहतर मुकाम दिया है जिसके बाद हमने प्रदूषण मुक्त काशी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी जैसी सुविधाएं दिया है हमने लोगों को एक बेहतर विकल्प दिया है, जिससे लोगों को स्कूटी बाइक की एक बेहतर रेंज लोगों को मिल सके। इसी क्रम में हमने ज्वेलरी के क्षेत्र में भी एक बड़ा ब्रांड हमने जनता को समर्पित किया है जिसका नाम काशी गोमती ज्वेलर्स है काशी गोमती ज्वेलर्स। वैसे तो आमतौर पर सभी के लिए है लेकिन हमारी प्राथमिकता है कि अमीर हो या गरीब हर व्यक्ति अपनी प्राथमिकताओं के आधार पर एक बेहतर रेंज में ज्वेलरी खरीद सके। कार्यक्रम को सफल बनाने में रवि प्रकाश तिवारी ने पूरे संस्थान के सभी कर्मचारियों और ब्रांड एम्बेसडर सहित जनपद के सभी गणमान्य लोगों का हृदय से आभार व्यक्त किया और लोगों से अपील की एक बार सेवा का अवसर जरूर दें। कार्यक्रम के दौरान रवि प्रकाश तिवारी, सीईओ हरिराम यादव, सुशील पांडे, बिंन्द्रेस, हरिकेश सहित तमाम स्टॉफ संस्थान के मौजूद रहें।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)