सदस्यता अभियान के दौरान हुई मारपीट

Youth India Times
By -
0
भाजपा ब्लॉक प्रमुख के भांजे की आंख में आई गहरी चोट
पुलिस ने प्रधान समेत पांच लोगों को लिया हिरासत में

बरेली। बरेली के बिथरी चैनपुर ब्लॉक परिसर में लगाए गए भाजपा के सदस्यता शिविर में ब्लॉक प्रमुख बृजेश कुमारी के पति हरेंद्र पटेल के सामने उनके भांजे सौरभ पटेल और अहलादपुर के प्रधान के भतीजे में जमकर मारपीट हो गई। दो बार हुए विवाद में सौरभ पटेल की आंख में गहरी चोट आई है। रिपोर्ट लिखकर पुलिस ने प्रधान समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया।
सोमवार दोपहर ब्लॉक कार्यालय में ही एक ओर शिविर लगाकर वहां पहुंच रहे लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई जा रही थी। हरेंद्र पटेल वहीं बैठे थे। तभी ब्लॉक प्रमुख के चचेरे भाई पंकज पटेल ने वहां आए प्रधान सियाराम साहू के भतीजे सोनू साहू से भाजपा की सदस्यता लेने के लिए कहा। इसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई।
पंकज का आरोप है कि सोनू उन्हें गाली देने लगा। मना करने पर मारपीट करने लगा। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस दोनों को प्रमुख के कार्यालय में ले गई। वहां दोनों पक्षों में बहस होने लगी। आरोप है कि इसी दौरान सोनू के चाचा प्रधान सियाराम, भतीजे अजय पटेल, भांजे सौरभ पटेल, प्यारेलाल व 15 अन्य लोग आ गए और गाली-गलौज करने लगे।
ब्लॉक प्रमुख के भांजे सौरभ पटेल ने विरोध किया तो सभी ने उस पर हमला कर दिया और उसे उठाकर पटक दिया। मुंह पर लात-घूंसे मारे। सौरभ की आंख भी हमले में जख्मी हो गई। जब तक पुलिस व अन्य लोगों ने सौरभ को बचाया, तब तक उसे काफी चोट आ चुकी थी। सूचना पर इंस्पेक्टर आदेश कुमार फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने प्रधान सियाराम व सोनू साहू समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। मारपीट के मामले में अहलादपुर गांव के प्रधान सियाराम साहू ने बताया कि उनका भतीजा सोनू शौचालय संबंधी सूची जमा करने ब्लॉक में गया था। सौरभ पटेल आदि ने उस पर भाजपा की सदस्यता लेने का दबाव बनाया। उसने कहा कि वह सूची जमा करने के बाद सदस्यता ले लेगा। तब इन लोगों ने उसे पीटा। वह उसे बचाने गए तो इन लोगों ने उनसे भी मारपीट की। पुलिस ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया। बताया कि वह भी भाजपा से जुड़े हैं, पर उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)